पीएम नरेंद्र मोदी बोले, हम दूसरों की तरह घोषणापत्र जारी नहीं करते, हम संकल्प लेते हैं

चूरू: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रचार की कमान पीएम मोदी ने अपने हाथों में ले ली है. चार दिन में दूसरी बार पीए मोदी आज राजस्थान के चूरू पहुंचे हैं. जहां उन्होंने चूरू लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.

उन्होंने कहा कि राजस्थान वीरों की धरा है, इसीलिए राजस्थान जो ठान लेता है वह पत्थर की लकीर बन जाता है. दिल्ली से नरेंद्र देवेंद्र के लिए आशीर्वाद मांगने आया है. और जब नरेंद्र देवेंद्र के लिए आशीर्वाद मांगता है तो आप छप्पर फाड़ कर आशीर्वाद देते हैं. 

पिछले 10 साल में आपने देश को बदलते देखा 10 साल पहले तक दुनिया में भारत की कीर्ति गिरती जा रही थी. देशवासियों ने हताशा निशाना के बीच 2014 में मुझे आशीर्वाद दिया. कोरोना संकट के बीच हमने देश को पांचवीं मजबूत अर्थव्यवस्था बना दिया. हमने परिश्रम करके परिणाम लाकर दिखा दिया.

राजस्थान बढ़ेगा तो देश बढ़ेगा. कांग्रेस सरकार के समय भ्रष्टाचार का बोलबाला था. आमजन बिजली और पानी को तरसता था, चारों तरफ निराशा छाई हुई थी. तब आपने इस गरीब के बेटे को देश की सेवा का मौका दिया.मोदी के पास हताशा, निराशा भटक नहीं सकती.

मेरा देश, मेरा भारत और आज हालात आपके सामने है. आज बिजली, पानी और पक्के मकान करोड़ों लोगों को दिए. पक्के मकान हमारी माताओं और बहनों के नाम पर दिए है. राजस्थान सरकार जो कहती है वो करके दिखाती है. राजस्थान के वीरों ने देश के लिए शाहदत दी है. देश में अब तक जो हुआ वह तो ट्रेलर है. 

पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए कहा कि हम दूसरों की तरह घोषणापत्र जारी नहीं करते. हम घोषणापत्र नहीं, संकल्प लेते हैं.