Kerala: पांच सितारा होटलों में ठहरने और बिल न चुकाने के आरोप में 65 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

तिरुवनंतपुरम: केरल के कोल्लम रेलवे स्टेशन के निकट रविवार को 65 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, जिसपर पांच सितारा होटलों में ठहरने और बिना बिल चुकाए चले जाने का आरोप है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

छावनी थाने के एक अधिकारी ने बताया कि राज्य की राजधानी तिरुवनंतपुरम के मध्य इलाके में पांच सितारा होटल ‘साउथ पार्क’ की तरफ से हाल में मिली शिकायत पर उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. शिकायत में कहा गया है कि वह होटल में रुका था और फिर बिल का भुगतान किए बिना चला गया था. अधिकारी ने बताया कि उसने वहां से एक लैपटॉप भी चुरा लिया था. अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान उसके मोबाइल की लोकेशन कोल्लम रेलवे स्टेशन के पास मिली और कोल्लम पुलिस की मदद से छावनी थाने की एक टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, शुरूआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने केरल, तमिलनाडु, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और गोवा में इस तरह के अपराध को कई बार कथित तौर पर अंजाम दिया है. अधिकारी ने कहा कि हमने उसकी तस्वीरें वितरित की हैं और इंतजार कर रहे हैं कि लोग उसे पहचानें. इसके बाद ही हम बता पाएंगे कि उसने कितनी बार इस तरह का अपराध किया है. पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक पूछताछ में उसने दावा किया कि वह अकेला ही है और उसका कोई परिवार नहीं है. सोर्स- भाषा