MP: 70 साल के व्यक्ति ने किया दो मासूम बच्चियों से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर: मध्य प्रदेश में जबलपुर जिले में 70 वर्षीय एक व्यक्ति ने दो नाबालिग बच्चियों को चॉकलेट का लालच देकर कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी.

उसने कहा कि यह घटना के जबलपुर जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर कटंगी इलाके में मंगलवार दोपहर को हुई. पुलिस के मुताबिक पीड़िताएं दोनों सगी बहनें हैं और उनकी उम्र छह और आठ साल है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शिवेंद्र सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि आरोपी गिरधारी लाल साहू ने मंगलवार दोपहर अपने घर के पास दोनों बहनों को खेलते हुए देखा. सिंह के अनुसार वह उन्हें चॉकलेट देने की बात कहकर अपने घर के अंदर ले गया और उनके साथ बलात्कार किया.

उन्होंने कहा कि जब ये बच्चियां अपने घर नहीं आईं तो उनके परिजन ने अपने परिचितों के साथ मिलकर उनकी तलाश की और उन्हें इस बुजुर्ग के पास पाया. सिंह ने बताया कि उनकी हालत देखने के बाद इन बच्चियों के परिजन ने पुलिस को सूचित किया और शिकायत दर्ज करवाई. उन्होंने कहा कि पुलिस ने बुजुर्ग व्यक्ति को पकड़ लिया है और उस पर भारतीय दंड संहिता (भादंसं) की संबंधित धाराओं और बाल यौन अपराध संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया है. सोर्स- भाषा