Bigg Boss 16 के घर से लापता हुआ एक कंटेस्टेंट, 2 करोड़ का इनाम घोषित

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट अपने-अपने अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई दे रहे हैं. घर में एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है जिसे देख कर सब बोल रहे हैं कि कुछ बोलो या दिखाई दो. बिग बॉस ने भी इस कंटेस्टेंट को लताड़ लगाई है कि वह शो में नहीं दिखाई दे रहे हैं. कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) है.

वीकेंड का वार पर घर में पहुंचे सलमान खान (Salman Khan) भी अंकित (Ankit Gupta) को समझा चुके हैं. अब शो में एक नया ट्विस्ट शेखर सुमन (Shekhar Suman) के साथ लाया गया है. शेखर यहां घरवालों को जैसे वह बाहर देख रहे हैं वह बताते नजर आ रहे हैं. अंकित को देखकर शेखर सुमन ने कहा कि तुम्हारा नाम ही सुना है तुम दिखाई नहीं दे रहे हो.

 शेखर ने अंकित का एक पोस्टर भी दिखाया जिसमें उनकी फोटो के साथ लापता लिखा गया है. इस पर दो करोड़ के इनाम का जिक्र भी है. पोस्टर दिखाते हुए शेखर सुमन ने कहा गुमशुदा की तलाश की जा रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. किसी का कहना है कि तेरा खून कब खोलेगा तो कोई कुछ और बोल रहा है. बिग बॉस ने भी प्रियंका को यह टास्क दिया है कि अंकित कम से कम रोज 1000 शब्द बोले. इस बात पर घर वाले उनका मजाक बनाते दिखाई दिए.