हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक नवविवाहित दंपत्ति ने की आत्महत्या

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक नवविवाहित दंपत्ति ने जहर खाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उसने बताया कि भोरांज उपसंभाग के बेहाद्विन गांव में प्रीति और विनोद कुमार ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया तथा शिमला के इंदिरा गांधी चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (IGMC) में उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गयी.

पुलिस के अनुसार विनोद राज्य विद्युत बोर्ड में काम करता था. दंपत्ति की करीब एक साल पहले शादी हुई थी. पुलिस ने बताया कि जहर खा लेने के बाद दोनों की तबियत बिगड़ने लगी और उन्हें भोरांज के सिविल अस्पताल ले जाया गया. पुलिस का कहना है कि प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल के चिकित्सकों ने पहले दोनों को चिकित्सा महाविद्यालय हमीरपुर ले जाने की सलाह दी. कुछ ही समय बाद वहां चिकित्सकों ने उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए उन्हें आईजीएणसी ले जाने का सुझाव दिया.

भोरांज थाने के प्रभारी सूराम सिंह ने कहा कि खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल पाया है और दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजन को सौंप दिये गये. पुलिस के मुताबिक इस घटना के संबंध में मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गयी है. सोर्स- भाषा