स्वयंवर रचाने के बाद अब Mika से शादी नहीं करना चाहती हैं Akanksha Puri, बताया सिंगर का सच

मुंबई : कुछ दिनों पहले ही सिंगर मीका (Mika) ने अपने स्वयंवर का आयोजन किया था. जहां उनकी बहुत अच्छी दोस्त आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को उन्होंने वरमाला पहनाई थी. इसके बाद कहा जा रहा था कि यह दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी करेंगे. लेकिन हाल ही में आकांक्षा ने ये कह दिया है कि वह और मीका एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं, वह कपल नहीं हैं.

शो को खत्म हुए काफी समय हो चुका है और मीडिया इंटरेक्शन के दौरान आकांक्षा (Akanksha) से जब यह पूछा गया कि वो दोनों शादी कब करेंगे. इस बारे में उनका कहना था कि हमने पहले ही बता दिया है कि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और हम कोई कपल नहीं हैं.

जब उनसे पूछा गया कि शो स्वयंवर के बारे में था. जहां आप अपना लाइफ पार्टनर चुनते हैं और आप दोनों ने एक दूसरे को चुना और कहा था कि आप अपने रिश्ते को आगे ले जाएंगे. इस बारे में आकांक्षा (Akanksha) ने कहा कि हमने दूसरे को इसलिए चुना क्योंकि हम बहुत लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं. मैंने कभी नहीं कहा कि हम एक रोमांटिक रिलेशनशिप में है. शो में हमने एक दूसरे को होने वाले जीवनसाथी के रूप में ही देखा था, लेकिन हम आज भी दोस्तों की तरह ही मिलते हैं.

आकांक्षा (Akanksha) ने यह भी कहा कि हम एक दूसरे की केयर करते हैं दूसरे को लेकर प्रोटेक्टिव है लेकिन हम कपल की तरह नहीं रहते हैं और फिलहाल हम अपने काम में बिजी चल रहे हैं.