सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई Ananya Panday, यूजर्स ने कहा जोकर

मुंबई : अपनी फिल्म लाइगर (Liger) को लेकर अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थी. फिल्म में उनकी एक्टिंग दर्शकों को पसंद नहीं आई थी. एक बार फिर अनन्या पांडे सुर्खियों में है और वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मंगलवार को अनन्या (Ananya) एक इवेंट में शामिल हुई जहां उनके लुक की वजह से वह ट्रोल हो रही हैं. इवेंट में पहुंची अनन्या ने हाई हील्स कैरी की हुई थी जिसकी वजह से उनकी हाइट जरूरत से ज्यादा लंबी नजर आ रही थी. फैंस ने उनके इस लुक को पसंद किया तो वहीं कुछ लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने लिख दिया कि आज दुग्गल साहब एयरटेल का टावर बन गए हैं. दूसरे यूजर ने कहा यह बिल्कुल जोकर लग रही है और एक अन्य यूजर का कहना था कि हाई हील्स में इसे स्ट्रगल करना पड़ रहा है. एक यूजर ने उन्हें बुर्ज खलीफा की छोटी बहन भी बता दिया. सोशल मीडिया पर अनन्या (Ananya) का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनका मजाक बनाते दिखाई दे रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों अनन्या (Ananya) को विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) के साथ फिल्म लाइगर में देखा गया था. अब वो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो एक वेब सीरीज कॉल मी बैट में भी दिखाई देने वाली है जिसमें उनका अंदाज कुछ जुदा नजर आने वाला है.