फाल्गुनी पाठक के गरबा का हिस्सा बन अनेरी वजानी ने की नवरात्रि की शुरुआत

मुंबई: एक्ट्रेस अनेरी वजानी(Aneri Vajani) टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह खासतौर पर 'निशा और उसके कजिन्स' में निशा गंगवाल और 'बेहद' में सांझ माथुर के किरदार के लिए जानी जाती हैं. अनेरी, रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 का भी हिस्सा थीं, शो में उनके स्टंट और अंदाज की काफी लोगों द्वारा सराहना की गई. बता दें कि अनेरी फाल्गुनी पाठक(Falguni Pathak) को पसंद करती हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन हैं. इस साल अनेरी, फाल्गुनी पाठक के गरबे के पहले दिन का ही हिस्सा बनीं और इस तरह उन्होंने अपनी नवरात्रि की शुरुआत की.

अपने गरबा के एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए अनेरी कहती हैं, "मैं फाल्गुनी द्वारा गाए गए गानों पर डांस करने के लिए बहुत उत्साहित थी! मुझे गरबा बहुत पसंद है और मैं फाल्गुनी जी से बहुत प्यार करती हूं और इस साल की नवरात्रि को इस तरह से शुरू करना सबसे अच्छा रहा. हमने तब तक गरबा किया जब तक कि इवेंट ख़त्म नहीं हो गया. इवेंट के अंत तक हम बहुत थक गए थे लेकिन हम साथ ही बहुत खुश थे. यह एक अलग एहसास, एक दिव्य प्रेम और कम्यूनिटी की भावना है जो नवरात्रि के बारे में स्पेशल है."

नवरात्रि सेलिब्रेशन के प्रत्येक दिन को एक रंग से डेडिकेट किया गया है, जिससे उस दिन का महत्व जुड़ा होता है. नौ कलर- ऑरेंज, सफेद, लाल, रॉयल ब्लू, पीला, गुलाबी, ग्रे, पर्पल और गुलाबी. मल्टी कलर्ड चन्या चोली में अनेरी बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने खुद को क्लासी ज्वैलरी से सजाया था.