Priyanka Chahar Choudhary के साथ अपने रिश्ते पर Ankit Gupta ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मुंबई : प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) दोनों ही बिग बॉस 16 में नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री को दर्शक बहुत पसंद करते हैं लेकिन यह हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते नजर आए हैं. सलमान खान (Salman Khan) ने भी शो के प्रीमियर पर यह कह दिया था कि वह दोनों दोस्त नहीं हैं. घर वाले भी यह जानना चाहते हैं कि आखिरकार दोनों के बीच में क्या है और अब अंकित ने प्रियंका के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ दी है.

घरवालों के सवालों के जवाब देते हुए अंकित (Ankit) ने कहा कि उन दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है प्रियंका भविष्य देखना चाहती हैं और वह भी उस पेज पर नहीं है. निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) और गौतम विज (Gautam Vij) के साथ बात करते हुए अंकित ने कहा कि अभी हम दोनों के बीच सब ठीक चल रहा है लेकिन जब लड़ाई होगी तब आपको पता चल जाएगा.

निमृत, अंकित से पूछती है कि क्या तुम दोनों के बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा है. जवाब में अंकित कहते हैं कि हम दोनों बहुत क्लियर है उसे फ्यूचर चाहिए हैं और मुझे ऐसा कुछ भी नहीं चाहिए. गौतम (Gautam) ने कहा कि प्रियंका के मन में तुम्हारे लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है तो ने कहा कि हम दोनों एक दूसरे के साथ इतने ज्यादा अच्छे हैं कि हम कुछ नहीं सोचते.