आलिया और रणबीर के बेबी गर्ल से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे डायरेक्टर अयान मुखर्जी

मुंबई: 6 नवंबर का दिन कपूर परिवार के लिए बेहद ही खास रहा, क्योंकि आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) इसी दिन मम्मी पापा बने. आलिया ने 6 नवंबर की सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया.

आलिया ने जैसे ही सोशल मीडिया पर बेटी को जन्म देने की खुशखबरी शेयर की, पूरा सोशल मीडिया दुआओं और प्यार से भर गया. हर कोई उन्हें बधाइयाँ दे रहा है. पूरा बॉलीवुड और टेलीविजन के सितारें भी आलिया-रणबीर के साथ ही उनकी नन्ही प्रिंसेस को अपना प्यार और आशीर्वाद दे रहें हैं.

यह सिलसिला अभी भी रुका नहीं है एक्ट्रेस को जमकर बधाईयां मिल रहीं हैं, वहीं कुछ स्टार्स आलिया से मिलने हॉस्पिटल भी जा रहें हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान खुशखबरी सुनते ही आलिया की बेबी गर्ल से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे थे और उस दौरान पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया था.

आमिर खान के बाद आलिया और रणबीर की नन्हीं प्रिंसेस से मिलने डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी पहुंचे. सोमवार को उन्हें हॉस्पिटल के बाहर पैपराजी ने स्पॉट किया. बता दें कि अयान मुखर्जी रणबीर और आलिया के काफी अच्छी दोस्त बन गए हैं और ये तीनों ही एक खास बॉन्डिंग साझा करते हैं.

आपको एक दिलचस्प बात बताएं तो आलिया और रणबीर का रिश्ता बनने में अयान मुखर्जी का मुख्य हाथ हैं, दरअसल आलिया और रणबीर को प्यार अयान मुखर्जी की फिल्म "ब्रम्हास्त्र" की शूटिंग के दौरान ही हुआ था. और जब ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी तो आलिया प्रेग्नेंट थीं.