Shark Tank India में अश्नीर ग्रोवर की वजह से किए गए बड़े बदलाव ! अनुपम मित्तल ने कही ये बात

मुंबई : बिजनेस बेस्ड रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) का दूसरा सीजन 2 जनवरी 2022 से एक बार फिर शुरू होने वाला है. पहला सीजन दर्शकों को बहुत पसंद आया था और दूसरे सीजन को लेकर जमकर उत्साह देखा जा रहा है. इस बार शो में कुछ बदलाव देखने को मिलने वाले हैं.

इस बारे में अब शो के पहले सीजन में नजर आए shaadi.com के को फाउंडर अनुपम मित्तल को बात करते हुए देखा गया. दूसरे सीजन में भी उनका दबदबा बरकरार है और उन्होंने हाल ही में इशारा करते हुए यह बताया है कि अश्नीर ग्रोवर को रिप्लेस क्यों किया गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Mittal (@anupammittal.me)

अनुपम मित्तल ने बताया कि मैं किसी स्पेसिफिक शार्क के बारे में बात नहीं कर रहा हूं. पिछले सीजन में हमें एक टीम के तौर पर बहुत सारी छूट दी गई है लेकिन इस बार कुछ बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. उन्होंने कहा कि किसी की आलोचना करने और बेज्जती करने में बहुत फर्क होता है. हो सकता है कि आपके पास बेकार आईडिया हो या बेकार बिजनेस हो या फिर बेकार प्लान हो लेकिन इससे आप बड़े आदमी नहीं बनते.

अश्नीर ग्रोवर को लेकर अनुपम मित्तल ने कहा कि सभी को अपनी हद में रहकर बिजनेस के आइडिया की आलोचना, रियलिटी चेक और मिरर दिखाने का काम करना है. टी को भी अपमानित करना स्वीकार करने के लायक नहीं है और जो इस तरह की हरकत करता है वह शार्क की कुर्सी को डिजर्व नहीं करता. पहले सीजन में अश्नीर ग्रोवर को कई बार एंटरप्रेन्योर के साथ बुरी तरीके से बातचीत करते हुए देखा जाता था. जब उन्हें कोई बिजनेस प्लान इन आईडिया पसंद नहीं आता था तो वह सामने वाले को आईना दिखाते थे लेकिन उनके सख्त रवैए की वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था और अब सीजन 2 में वह नजर नहीं आएंगे.