शिमला भाजपा अगले 25 साल हिमाचल प्रदेश में सत्ता में बरकरार रहेगी : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

भाजपा अगले 25 साल हिमाचल प्रदेश में सत्ता में बरकरार रहेगी : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

 भाजपा अगले 25 साल हिमाचल प्रदेश में सत्ता में बरकरार रहेगी : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश में हर विधानसभा चुनाव में बारी-बारी से भाजपा और कांग्रेस की सरकार बनने का उल्लेख करते हुए सोमवार को दावा किया कि अगले 25 वर्षों में राज्य में भाजपा की सरकार बरकरार रहेगी. हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को मतदान होना है. राज्य में 1982 के बाद से हर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के बीच बारी-बारी सरकार बनाने का इतिहास रहा है.

ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस भले ही हिमाचल के रिवाज पर भरोसा कर रही हो, लेकिन लोगों ने इस बार परंपरा को तोड़ने और विकास में तेजी लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को वापस सत्ता में लाने का मन बना लिया है.कुल्लू जिले के बंजार और शिमला के चौपाल में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेताओं का दावा है कि इस बार उनकी बारी है.

उन्होंने कहा कि हम उनसे कहते हैं कि वे उत्तराखंड और अन्य राज्यों में यही एक बात कहते थे. वहां क्या हुआ? क्या वे फिर से सत्ता में आए? ठाकुर ने विपक्षी दल को डूबता जहाज करार देते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग जनता से तरह-तरह के वादे कर रहे हैं और कह रहे हैं कि हम यह गारंटी देंगे, वह गारंटी देंगे. विडंबना यह है कि जो खुद की गारंटी नहीं दे सकते, वे दूसरों को गारंटी देने की बात कर रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि इसके बजाय भाजपा अगले 20 वर्षों के लिए नरेंद्र मोदी की गारंटी दे सकती है.(भाषा) 

और पढ़ें