Pathaan कॉन्ट्रोवर्सी के बीच एयरपोर्ट पर नजर आई Deepika Padukone, सोशल मीडिया यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी फिल्म पठान (Pathaan) के गाने बेशर्म रंग में पहने हुए कपड़ों को लेकर लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुई हैं. फिल्म को बायकॉट किए जाने की मांग की जा रही है और इसी बीच उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो सामने आने के बाद जहां फैंस उनकी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. एयरपोर्ट पर नजर आई दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुस्कुराते हुए पेप्स से बात कर रही हैं. इस दौरान फोटोग्राफर ने उन्हें कहा कि मेसी के साथ सेल्फी जरूर लेना हम उनके बहुत बड़े फैन हैं. जानकारी के मुताबिक दीपिका कतर जा रही थी, पिछले दिनों ही खबर आई थी कि वह यहां पर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण करने वाली है. अब इस वीडियो पर जबरदस्त रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप पर इतने कपड़े सूट नहीं करते उर्फी की दीदी. दूसरे यूजर ने कहा कि बिकनी नहीं पहनी है इन्होंने, एक अन्य यूजर उन्हें टुकड़े टुकड़े गैंग की सरदार कहता हुआ दिखाई दिया. इसके अलावा और भी कई तरह के कमेंट इस वीडियो पर नजर आ रहे हैं. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान की बात करें तो यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में तैयार की गई इस फिल्म में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे. इसके अलावा दीपिका फाइटर और प्रोजेक्ट के में दिखाई देने वाली है