सलमान औैर चिरंजीवी की फिल्म GodFather की नेटफ्लिक्स के साथ इतने करोड़ में हुई डील

मुंबई: साउथ मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और बॉलीवुड सुपरस्टार भाईजान(Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म "गॉडफ़ादर" (Godfather) का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. हाल ही में फिल्म का पहला गाना  'थार मार ठक्कर मार' रिलीज किया गया था, जिसे देख दर्शक क्रेजी हो गए हैं. 

इस गाने ने फिल्म को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट लेवल को दोगुना कर दिया है. जैसे कि इस फिल्म में जहां एक तरफ साउथ मेगा चिरंजीवी हैं, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी हैं. दोनो को एकसाथ पर्दे पर देखने के लिए दर्शक उतावले हो बैठे हैं और बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं.

इसी बीच फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आ रहा है. दरअसल खबरें हैं कि फिल्म के OTT राइट्स बिक गए हैं, और इसकी करोडों में डील हुई है. जी हां!!! कहा जा रहा है कि डिजिटल राइट्स की डील नेटफ्लिक्स के साथ फाइनल हुई है, नेटफ्लिक्स ने फिल्म के डिजिटल राइट्स 57 करोड़ रुपये में खरीदे हैं और इस डील में फिल्म के तेलुगू और हिंदी दोनों ओटीटी राइट्स भी शामिल हैं.

बता दें कि इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं, और कुछ दिनों पहले ही फिल्म से पहला लुक रिवील कर दिया गया था जिसे देखकर फैंस के बीच हलचल तेज हो गई थी. बता दें, फिल्म में नयनतारा ‘सत्यप्रिया जयदेव’ का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. 

बताते चलें कि गॉडफ़ादर मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक है. वहीं खबरें हैं कि पुरी जगन्नाथ भी फिल्म में कैमियो करते दिखाई देंगे. चिरंजीवी और सलमान खान की इस फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. फिल्म 5 अक्टूबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है.