Rumoured Boyfriend संग फिर डेट पर पहुंची दिशा पाटनी

मुंबई: बॉलीवुड की बेहद की हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) खासतौर पर अपने परफेक्ट फिगर के लिए भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर दिशा कि तगड़ी फैन फॉलोइंग है, और वे अपनी बोल्ड तथा ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस के पसीने छुड़ाने में बिलकुल भी पीछे नहीं हटती.

मालूम हो कि एक्ट्रेस को लेकर कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि उनका टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप हो गया है, वैसे तो दोनों ने कभी भी ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई थी, बस यही कहते थे कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आने के बाद भी इनकी तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं दिया गया. वहीं टाइगर से ब्रेकअप के कुछ दिनों बाद ही दिशा एक अनजान शख्स के साथ डेट पर पहुंची थीं, जिसके बाद कयास लगाया जाने लगा कि दिशा अब उस शख्स को डेट कर रहीं हैं.

हाल ही में दिशा पाटनी इस शख्स के साथ फिर नजर आई हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं. एक्ट्रेस रविवार को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट हुई हैं, और उस दौरान दिशा पाटनी के साथ उनके Rumoured बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक भी नजर आए. 

जहां बॉलीवुड की गलियारों में दिशा और अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के रिलेशनशिप की चर्चा तेज हो गई है, वहीं दोनों ने अभी तक इस पर कोई बात नहीं की है. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि दिशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी अलेक्जेंडर के साथ का कई मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने में बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ खिचड़ी जरूर पक रही है. फिलहाल फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या सच में ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं.