सुसाइड से पहले इन चीजों से जूझ रही थी दिशा Salian, मंगेतर Rohan Rai ने किया खुलासा

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मैनेजर के साथ एक्ट्रेस और मॉडल रही दिशा सालियान (Disha Salian) ने ऑल 2020 में अपने फ्लैट की बालकनी से कूदकर जान दे दी थी. इस केस को पुलिस ने आत्महत्या बता कर बंद कर दिया था लेकिन अब दिशा के मंगेतर ने बताया है कि उनके जाने के बाद किस तरह से उनकी लाइफ में गड़बड़ हुई है.

रोहन राय (Rohan Rai) ने बताया कि दिशा के जाने के बाद उनपर काफी आरोप लगाए गए. इस वजह से उन्होंने अपना सोशल मीडिया बंद कर दिया था. लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर अपनी जिंदगी को नार्मल तरीके से शुरू करने के बारे में सोचा है. हाल ही में दिशा के बारे में बात करते हुए रोहन ने बताया की वो काफी परेशान हो गए थे.

रोहन (Rohan Rai) ने बताया था कि लोग दिशा के बारे में कुछ भी लिख रहे थे और तरह-तरह की बातें की जा रही थी मैं इन सब से दूर रहना चाहता था. उन्होंने यह भी कहा कि पहले में मुंबई में ही था क्योंकि पुलिस से कार्रवाई चल रही थी इसके बाद में दिशा के पेरेंट्स के साथ गांधीधाम चला गया था. 

रोहन (Rohan) ने बताया कि दिशा काम को लेकर काफी परेशान चल रहे थे उसकी दो डील भी फेल हो गई थी. वो जानवरों से बहुत प्यार करती थी और केरल में एक हथिनी की मौत के बाद वो बुरी तरह टूट गई थी. उसे बड़ी मुश्किल से समझाया था और चीयर अप करने के लिए कुछ दोस्तों को भी बुलाया था. लेकिन दिशा खिड़की से कूद गई और में इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहा था. मैं भी मरना चाहता था लेकिन दोस्तों ने रोक लिया उसके बाद पुलिस जांच करती रही. इस दौरान उन्होंने कई चीजे झेली लेकिन खुद को मजबूत बनाने की कोशिश करते रहे. आज भी वो दिशा के पेरेंट्स का ध्यान रखते हैं.

फिलहाल वो टीवी एक्ट्रेस शीन दास को डेट कर रहे हैं. दोनों की मुलाकात  2017 में सेट पर हुई थी इसके बाद ये 2021 में वापस मिले. धीरे धीरे इनको नजदीकी बढ़ी और अब ये एक दूसरे के साथ हैं.