मुंबई Ekta Kapoor ने अपनी वेब सीरीज में किया सैनिकों का अपमान, गिरफ्तारी वारंट जारी

Ekta Kapoor ने अपनी वेब सीरीज में किया सैनिकों का अपमान, गिरफ्तारी वारंट जारी

Ekta Kapoor ने अपनी वेब सीरीज में किया सैनिकों का अपमान, गिरफ्तारी वारंट जारी

मुंबई : एकता कपूर (Ekta Kapoor) और शोभा कपूर (Shobha Kapoor) के खिलाफ बेगूसराय की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. पिछले साल भूतपूर्व सैनिक संघ की ओर से यह मामला दर्ज करवाया गया था. यह मामला एकता कपूर की वेब सीरीज ट्रिपल एक्स के दूसरे सीजन से जुड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज में सैनिकों का अपमान किया गया है. इसी के चलते एकता कपूर और उनकी मां को समन भेजा गया है.

बता दें कि वेब सीरीज में कई आपत्तिजनक सीन है. उनमें से एक सीन एक सैनिक की पत्नी का भी है. इसी मामले में बिहार के बेगूसराय कोर्ट में केस दर्ज कराया गया था. जिसके लिए एकता (Ekta) और उनकी मां को समन मिला है. कोर्ट में जो केस लगाया गया है उसमें कहा गया है कि वेब सीरीज में सैनिकों और उनकी पत्नियों को आपत्तिजनक हालत में दिखाया गया है. जिसने लोगों की भावनाओं को आहत किया है.

केस दर्ज करते हुए पूर्व सैनिक शंभू कुमार ने कहा था कि वेब सीरीज में सैनिकों और उनकी पत्नियों के कैरेक्टर को गलत तरीके से प्रेजेंट किया गया है. जब एकता कपूर (Ekta Kapoor) तक यह मामला पहुंचा था तो उन्होंने अपनी वेब सीरीज से तुरंत ही इस सीन को हटवा दिया था. उन्होंने माफी मांगते हुए यह भी कहा था कि यह गलती से हो गया था. XXX सीजन 2 साल 2020 में रिलीज की गई थी. रिलीज के बाद से ही इस वेब सीरीज को लेकर देशभर में जगह-जगह प्रदर्शन देखे गए हैं.

और पढ़ें