Shahrukh Khan के बर्थडे के मौके पर फैंस को मिली खास ट्रीट, रिलीज हुआ Pathaan का टीजर

मुंबई : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज अपना 57 वां बर्थडे मना रहे हैं. किंग खान के बर्थडे को लेकर फैंस में बहुत ही ज्यादा एक्साइटमेंट देखा जा रहा है. इसी बीच एक्टर ने खास दिन पर फैंस को खास सरप्राइस दे दिया है. मेकर्स ने फिल्म पठान (Pathaan) का टीजर रिलीज कर दिया है और शाहरुख का धमाकेदार अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है.

पठान

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) के टीजर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. बर्थडे के मौके पर रिलीज किया गया यह टीजर इतना शानदार है जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. एक्शन, एंटरटेनमेंट और रोमांस से भरपूर टीजर में शाहरुख खान का शानदार अवतार नजर आ रहा है. टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि शाहरुख का ये रूप फैंस ने पहले नही देखा होगा.

Pathaan

इस शानदार टीजर को देखकर फैंस जबरजस्त रिएक्शन दे रहे हैं. सभी को शाहरुख का अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. बीती रात शाहरुख के बंगले मन्नत के बाहर पहुंचे फैंस के लिए ये ट्रीट बहुत ही खास है. बता दें की किंग खान को बर्थडे विश करने के लिए फैंस का हुजूम हाथों में हैप्पी बर्थडे के पोस्टर लिए मन्नत के बाहर जमा हुआ था. सभी का शाहरुख ने अपने बेटे अबराम के साथ अभिवादन किया था.