सीकर Gang War In Rajasthan: MLA मुकेश भाकर और RU के अध्यक्ष निर्मल चौधरी बैठे धरने पर, अपराधियों को गिरफ्तारी करने की मांग

Gang War In Rajasthan: MLA मुकेश भाकर और RU के अध्यक्ष निर्मल चौधरी बैठे धरने पर, अपराधियों को गिरफ्तारी करने की मांग

सीकर: सीकर में राजू ठेहट हत्याकांड में नया अपडेट सामने आया है. लाडनूं विधायक मुकेश भाकर और RU अध्यक्ष निर्मल चौधरी कल्याण अस्पताल पहुंचे. दोनों अस्पताल की मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठे. अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की. अपराधी गिरफ्तार नहीं होने तक शव का पंचनामा नहीं किया जाएगा.

DGP उमेश मिश्रा का बयान:
सीकर के राजू ठेहट की हत्या करने वालों की पहचान हुई. DGP उमेश मिश्रा का बयान देते हुए कहा कि राजू ठेहट हत्याकांड में शामिल 5 संदिग्धों में से 4 की पहचान कर ली गई है. पूरे प्रदेश में नाकाबंदी की गई है. सीकर में स्थिति शांतिपूर्ण है. स्थिति पर गंभीरता से नजर रखी जा रही है. संदिग्धों की पुलिस ने पहचान की है. इस हत्याकांड में स्थानीय लोग भी शामिल हैं. 2 स्थानीय लोग इस हत्याकांड में शामिल है.

ATS DIG अंशुमन भौमिया की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त:
ATS DIG अंशुमन भौमिया की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. अंशुमन भौमिया जयपुर से सीकर जा रहे थे. राजू ठेहट हत्याकांड मामले में सीकर जा रहे थे. रींगस के पास गाड़ी के सामने पशु आने से हादसा हुआ. अंशुमन भौमिया को  बैकइंजरी हुई.अंशुमन भौमिया रींगस से वापस जयपुर लौट रहे. आपको बता दें कि सीकर के पिपराली रोड पर सुबह हुई फायरिंग की घटना में 2 लोगों की मौत के बाद आज वीर तेजा सेना ने सीकर बंद का आह्वान किया है. वीर तेजा सेना के कार्यकर्ता सीकर बंद कराने के लिए सड़कों पर उतर गए हैं तो वहीं श्री कल्याण चिकित्सालय में भी समर्थकों की भीड़ बनी हुई है. परिजनों ने खबर लिखे जाने तक शव का पंचनामा नहीं करवाया है. परिजनों की मांग है कि जब तक अपराधी नहीं पकड़े जाएंगे तब तक शव का पंचनामा नहीं होगा. पुलिस के सामने शहर में कानून व्यवस्था संभाल कर रखना और अपराधियों की गिरफ्तारी करना दो बड़ी चुनौतियां बनी हुई है. वीर तेजा सेना के कार्यकर्ता बाजारों में बाजार बंद करवा रहे हैं. राजू ठेहट के अलावा इस वारदात में एक और व्यक्ति की मौत हुई है वहीं घायल अभी भी जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है. घटना के बाद सीकर पुलिस ने जिलेभर में कड़ी नाकेबंदी की है. 

क्रेटा गाड़ी में सवार है अब बदमाश: 
वहीं मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों का मूवमेंट नीमकाथाना की तरफ होने बताया जा रहा है. खेतड़ी के पास बदमाशों ने गाड़ी बदली है. अब बदमाश क्रेटा गाड़ी में सवार है. बीच रास्ते में भी बदमाशों ने फायरिंग की है. क्रेटा गाडी के नंबर RJ 45 CH 1786 है. पुलिस लगातार बदमाशों का पीछा कर रही है. 

क्या प्री प्लान्ड था राजू ठेहट का मर्डर ? 
क्या प्री प्लान्ड था राजू ठेहट का मर्डर ? बदमाशों ने शायद इलाके का पूरा मौका मुआयना किया था. क्योंकि गोली मारने वाले शख्स ने पीली जैकेट पहन रखी थी. बिल्कुल वैसी ही पीली जैकेट कोचिंग के छात्रों की है. यह कोचिंग राजू ठेहट के घर के आसपास में स्थित है. शायद छात्र समझकर राजू ठेहट ने फोटो खिंचवाई,...और पीली जैकेट पहने शख्स ने ठेहट पर गोलियां चलाई. क्या घटनाक्रम के पीछे की भनक नहीं थी ठेहट को ? 

राजू ठेहट समर्थक शहर को बंद कराने निकले:
वहीं राजू ठेहट हत्याकांड प्रकरण के चलते सीकर बंद शुरू हो गया है. राजू ठेहट समर्थक शहर को बंद कराने निकले हैं. इसके साथ ही बड़ी संख्या में राजू समर्थक सीकर में जुट रहे हैं. इसी के चलते मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. राजू ठेहट मर्डर मामले में गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी बहुत सी चीजें जांच के अधीन है. ऐसे में अभी कुछ भी कहने से जांच में फर्क पड़ेगा. SOG और IG जोन पूरी मॉनिटरिंग कर रहे हैं. 

पहले 'फोटो शूट' फिर 'शूट' !
वहीं हत्याकांड का पूरा CCTV वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में गोली मारने से पहले राजू ठेहट घर से बाहर आया था. उस वक्त ठेहट के घर के बाहर दो शख्स खड़े थे. एक शख्स था ब्लैक जैकेट में जबकि दूसरे ने पीली जैकेट पहनी थी. ब्लैक जैकेट पहने व्यक्ति ने ठेहट से फोटो खिंचवाने की डिमांड रखी थी, ...और पीली जैकेट पहने शख्स ने दोनों की फोटो खींची. इसके तुरंत बाद ही गन निकालकर ठेहट पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. राजू ठेहट गोली लगने के तुरंत बाद जमीन पर ढेर हो गया. पीली जैकेट स्थानीय कोचिंग सेंटर की बताई जा रही है.  

और पढ़ें