बिग बॉस 16 में एंट्री को लेकर हिना खान ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

मुंबई: बिगबॉस(Bigg Boss) का इंतज़ार अब ऑलमोस्ट खत्म होने जा रहा है, क्योंकि सिर्फ एक दिन बाद यह आप सबके सामने होगा. जैसा कि बिग बॉस का 16वां सीज़न 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है, तो दर्शकों के बीच इसे लेकर काफी बज बना हुआ है. आए दिन शो से जुड़े नए अपडेट आ रहें हैं, जिसने दर्शकों को दोगुना एक्साइटेड कर दिया है.

बता दें कि बिग बॉस का हर सीजन टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे रहता है और जिस तरह मेकर्स अभी से ही शो को लेकर बज क्रिएट कर रहें हैं, उसे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि इस साल भी बिग बॉस टीआरपी की रेस में सबसे आगे होगा. 

आए दिन शो के नये-नये प्रोमो सामने आ रहें हैं, जिसमें सलमान खान का अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं शो का हिस्सा बनने का जा रहे कुछ कंफर्म कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ चुकें हैं जिसमें गौतम विज, चांदनी शर्मा, छोटी सरदारनी फेम निम्रत कौर, इमली फेम सुम्बुल तौकीर, अब्दू रोजिक और फेमस रैपर MC Stan के नाम शामिल हैं.

इन सबके बीच हाल ही में शो से जुड़ी एक और नई खबर सामने आयीं थीं, जिसे सुनकर बिग बॉस लवर्स की खुशी का ठिकाना नहीं था. दरअसल खबरें थीं कि शो के एक्स कंटेस्टेंट जैसे हिना खान और करण कुंद्रा विलेन के रूप में शो में एंट्री कर सकते हैं, अब हिना खान ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जो बेहद चौंकाने वाली है.

दरअसल एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई में आयोजित लोकमत मोस्ट स्टाईलिश अवार्ड्स 2022 का हिस्सा बनीं और रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा. इस दौरान उन्होंने सफेद रंग के Mermaid स्टाईल की गाउन पहनी हुई थीं, जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रहीं थीं.

हिना अवॉर्ड्स फंक्शन में मीडिया से भी रूबरू हुईं, और इस अवॉर्ड नाईट को लेकर अपने एक्सपीरियंस शेयर किए. इसके बाद जब अभिनेत्री से बिग बॉस 16 में एंट्री करने को लेकर सवाल किया गया तो अभिनेत्री ने कुछ भी जवाब देना सही नहीं समझा और मुंह बंद कर वहां से चली गई. हिना की चुप्पी ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. वहीं फैंस कयास लगा रहें हैं कि वह शो का हिस्सा बन सकतीं हैं इसलिए उन्होंने इसपर कुछ भी बोलने से मना कर दिया. फिलहाल ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा.