Mumbai असम में फाइटर की शूटिंग करते वक्त लीक हुई ऋतिक रोशन की फोटो, फैंस ने लुटाया प्यार

असम में फाइटर की शूटिंग करते वक्त लीक हुई ऋतिक रोशन की फोटो, फैंस ने लुटाया प्यार

असम में फाइटर की शूटिंग करते वक्त लीक हुई ऋतिक रोशन की फोटो, फैंस ने लुटाया प्यार

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) हमेशा ही अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म विक्रम वेधा में अपने धमाकेदार एक्शन से उन्होंने दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया था, और अब फिर वे अपनी एक अपकमिंग फिल्म के जरिए दर्शकों को एंटरटेन करने आ रहे हैं.

जी हां!! अभिनेता ऋतिक रोशन इस समय अपनी फिल्म फाइटर की शूटिंग कर रहें हैं, इस फिल्म की शूटिंग असम में की जा रही है. वहीं शूटिंग के दौरान की ऋतिक की कुछ तस्वीरें भी लीक हो गईं हैं, जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं.

बता दें कि फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग करते हुए ऋतिक रोशन को असम के तेजपुर में एयरफोर्स स्टेशन का दौरा करते हुए स्पॉट किया गया है. ऋतिक को देखने के लिए फैंस की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई. एक्टर ने वेव कर अपने फैंस को हाय किया. 

ऋतिक की तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें वो ब्लैक कलर की कैजुएल ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इसके साथ उनके पैरों में स्पोर्ट शूज और कंधे पर बैग भी लटका हुआ देखा जा सकता है. ऋतिक की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहें हैं.

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एकसाथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. वहीं अनिल कपूर (Anil Kapoor) का भी फिल्म में एक बहुत ही खास किरदार है. 'फाइटर (Fighter)' 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

और पढ़ें