Jaipur News: कानोता थाना इलाके के जामडोली में छात्रा से छेड़छाड़ और अपहरण के प्रयास का मामला, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

जयपुर: राजधानी जयपुर की ईस्ट पुलिस ने कानोता इलाके में एक युवती से मारपीट कर अपहरण और लूट के प्रयास की वारदात का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस वारदात का खुलासा कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

एडिशनल कमिशनर क्राइम अजयपाल लांबा ने बताया कि 8 अक्टूबर को कानोता इलाके के कैम्बे गोल्फ रोड़ पर हॉस्टल की एक छात्रा को अंधेरे का फायद उठाकर कार सवार बदमाशों ने मारपीट की. मारपीट के बाद कार सवार बदमाशों ने युवती को जबरन गाड़ी में डालने का प्रयास किया लेकिन छात्रा के विरोध के चलते बदमाश छात्रा का बैग लेकर फरार हो गए. 

घटना के बाद पुलिस ने तमाम सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले मुखबिर तंत्र से सूचनाएं जुटाते हुए पुलिस ने आरोपी सन्नी, राहुल जाट और दाऊ को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल की गई कार के साथ ही एक देशी कट्टा और दो कारतूस भी बरामद किए है. 

पूछताछ में कई और वारदातों का खुलासा संभव:
पुलिस की माने तो ये बदमाश राहगीरों को हथियार दिखाकर लूट की वारदातों को अंजाम देते है. आरोपी वारदातों में कार का प्रयोग करते है जिससे किसी को उन पर शक नहीं होता है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. माना जा रहा है कि पूछताछ में कई और वारदातों का खुलासा हो सकता है.