अब KRK ने फिल्म पठान पर साधा निशाना, कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड किंग खान(King Khan) अपनी मच अवेटेड फिल्म पठान की वजह से खबरों में बने हुए हैं, फैंस बेसब्री से SRK की इस फिल्म का इंतजार कर रहें हैं, हालांकि फिल्म को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है.

बताते चलें कि जब से पठान का पहला गाना "बेशरम रंग" रिलीज हुआ है, तभी से फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है, सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं, कई जगहों पर किंग खान का पुतला जलाया जा रहा है, लोग जमकर फिल्म का विरोध कर रहें हैं.

जैसे जैसे फिल्म के रिलीज होने की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे ही फिल्म और भी अधिक मुश्किलों में फंसती जा रही है. जानकारी हो कि फिल्म पठान को लेकर इतना विरोध इसलिए किया जा रहा है, क्योंकि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बेशरम रंग सॉन्ग में भंगवा रंग की बिकिनी पहनी है, जिसकी वजह से कुछ लोग आपत्ति जता रहे हैं. 

पठान की कंट्रोवर्सी में कुछ नेताओं के साथ ही इंडस्ट्री के सेलेब्स भी अपनी राय रखने में पीछे नहीं हट रहें हैं. जहां कुछ एक तरफ फिल्म का जमकर विरोध किया जा रहा है, वहीं बहुत से ऐसे लोग भी हैं जो फिल्म का सपोर्ट कर रहें हैं. पठान को लेकर इतनी कंट्रोवर्सी हो रही है, ऐसे में भला फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ KRK इस मुद्दे पर अपनी राय रखने में कैसे पीछे हटते. 

उन्होंने भी फिल्म का विरोध करना शुरू कर दिया, साथ ही दीपिका पादुकोण और SRK को लेकर चौंकाने वाली बात कही है. KRK ने बैक टू बैक कई ट्वीट किए हैं अपने पहले ट्वीट में दीपिका पादुकोण पर तंज कसते हुए उन्होंने लिखा, "मुझे याद है कि मैं एक बार दीपिका पादुकोण का प्रमोशन कर रहा था और हर रोज ट्विटर पर उन्हें किस कर रहा था. अब बेशर्म रंग गाने में असली दीपिका को देखकर मुझे अपनी हरकतों पर पछतावा हो रहा है. हे भगवान, मैं इतनी भयानक दिखने वाली लड़की का प्रमोशन कैसे कर सकता हूं."

यही नहीं केआरके ने शाहरुख पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, "SRK ये प्रूव कर रहे हैं कि वे असली पठान है, उन्होंने कहा- 'अगर बॉयकॉट गैंग ये सोच रहा है कि मैं उनसे डरता हूं, तो वे गलत हैं. अगर मेरा एक्टिंग करियर खत्म हो जाता है तो मैं कुक बन जाऊंगा, और एक केटरिंग कंपनी ओपन करूंगा, लेकिन झुकूंगा नहीं.' मुझे उनका ये एटिट्यूड पसंद आया."