KRK के ट्वीट ने फैंस को किया हैरान, RSS ज्वाइन करने का किया ऐलान

मुंबई : फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान  (KRK) हमेशा ही अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. कई बार वह अपने विवादित ट्वीट के चलते मुसीबत में भी फंस जाते हैं. पिछले दिनों उन्होंने ट्वीट किया था कि वह अब फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे. इसके बाद अब उनके एक और ट्वीट ने फैंस को हैरानी में डाल दिया है. ट्वीट करते हुए केआरके ने बोला है कि वह आरएसएस ज्वाइन करने जा रहे हैं.

केआरके (KRK) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह बिल्कुल कन्फर्म है कि मैं आर एस एस ज्वाइन करने के लिए नागपुर जाऊंगा. केआरके के ट्वीट के सामने आने के बाद फैंस ने इस पर रिएक्शन देना भी शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने कहा कि आप फिल्मों के रिव्यू में ही ठीक हैं. दूसरे यूजर ने कहा कि हम वहां का भी हाल जानना चाहते हैं. एक यूजर ने तो उनसे उनके जोइनिंग डे के व्लॉग की मांग की है.

कुछ दिन पहले ही KRK ने ट्वीट करके यह बताया था कि रितिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म विक्रम वेधा आखिरी फिल्म होगी जिसका वह रिव्यू करने वाले हैं. ट्वीट करते हुए केआरके ने लिखा था कि मेरे पास दो विकल्प हैं या तो मैं मुंबई छोड़ दूं या फिल्मों का रिव्यू करना बंद कर दूं इसलिए मैंने दूसरा ऑप्शन चुना है और अब मैं फिल्मों का रिव्यू नहीं करूंगा. बता दें कि अपने विवादित ट्वीट की वजह से केआरके को पिछले कुछ दिन जेल में बिताने पड़े थे. बाहर आने के बाद उन्होंने वहां गुजारे समय के बारे में भी बात की थी.