रिप्लेसमेंट स्टार कहे जाने पर भी खुश हैं Kartik Aaryan, बोले- अब कभी इग्नोर नही कर पाओगे

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इंडस्ट्री में इन दिनों अपने नाम का डंका बजा रहे हैं. एक्टर लगभग एक दशक से इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और उनका कहना है कि उनके ऊपर बनाए जा रहे मीम भी कहीं ना कहीं फैंस का प्यार है. उनका कहना है कि जितना प्यार उन्हें मिल रहा है उससे उनके अंदर नजरअंदाज किए जाने का डर खत्म हो गया है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को फिल्म भूल भुलैया से शानदार सफलता मिली है. हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान अपने ऊपर बनाए गए एक मीम पर कार्तिक आर्यन हंसते हुए नजर आए. इस मीम में उन्हें रिप्लेसमेंट स्टार कहते हुए यह लिखा गया है कि अब वह मिशन इंपॉसिबल में टॉम क्रूज की जगह लेंगे.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का कहना है कि बहुत से लोगों ने मुझे यह भेजा है लेकिन यह मनोरंजन से भरा हुआ है. एक्टर ने कहा कि मुझे लगता है कि नजरअंदाज ना किया जाना कभी-कभी अच्छा होता है. मुझे हमेशा नजरअंदाज किया गया है लेकिन अब मैं समझ चुका हूं कि मुझे अनदेखा किया जाना कठिन है और मैं बहुत खुश हूं.

कार्तिक आर्यन ( Kartik Aryan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म फ्रेडी जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म में वह अलग ही किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने शारीरिक और मानसिक रूप से काफी तैयारी की और कैरेक्टर को पर्दे पर उतारा.