प्यार का पंचनामा की तीसरी किस्त लाने की तैयारी में हैं Kartik Aryan, लव रंजन से मिलाया हाथ

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में खबर सामने आई थी कि वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) को डेट कर रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्म फ्रेडी का टीजर भी रिलीज हो गया है. वहीं अब खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म प्यार का पंचनामा के तीसरे पार्ट के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

जानकारी के मुताबिक प्यार का पंचनामा के तीसरे हिस्से के लिए कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने लव रंजन से हाथ मिला लिया है. जानकारी के मुताबिक कार्तिक आर्यन, लव रंजन, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक साथ आने की बात कर रहे हैं. इस आइडिया पर सभी के बीच चर्चा चल रही है. लव रंजन फिलहाल रणबीर (Ranbir) और श्रद्धा (Shraddha) के साथ एक फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट हैं. वो कैप्टन इंडिया, फ्रेडी, सत्य प्रेम की कथा और आशिकी 3 में दिखाई देने वाले हैं. आखरी बार वो भूल भुलैया 2 में नजर आए थे. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.