Adipurush के वीएफएक्स पर Kriti Sanon ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- कुछ मिनट में सब कुछ नही दिखाया जा सकता

मुंबई : फिल्म आदिपुरुष (Adipurush)जल्दी रिलीज होने वाली है जिसमें कृति सेनन (Kriti Sanon) माता सीता के किरदार में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म का जमकर विरोध किया जा रहा है और इसमें दिखाए गए किरदार लोगों को पसंद नहीं आ रहे हैं. टीजर सामने आने के बाद भी जमकर हंगामा खड़ा किया गया जिसके बाद अब कृति सेनन ने फिल्म में दिखाए गए वीएफएक्स पर अपनी राय रखी है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए कृति सेनन (Kriti Sanon) ने कहा कि फिल्म में बहुत सी चीजें हैं. यह भारत के इतिहास और धर्म को नए तरीके से दुनिया के सामने पेश करने वाली है. एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म के महत्व के हिसाब से मेकर्स को इसे बनाने में थोड़े वक्त की जरूरत है. बता दें कि खराब वीएफएक्स क्वालिटी की वजह से आदिपुरुष के टीजर को जमकर ट्रोल किया गया था.

फिल्म आदि पुरुष के अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon) भेड़िया में भी नजर आने वाली है उनका कहना है कि अदिपुरुष  एक ऐसी फिल्म है जिस पर टीम के सभी लोगों को बहुत भरोसा और गर्व है. उनका मानना है कि इसे सही तरीके से और बेहतरीन ढंग से रिलीज किया जाना चाहिए क्योंकि पूरी टीम ने यही सोचा था.

फिल्म के बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि सिर्फ 1 मिनट कुछ सेकंड का टीचर देख लेने भर से आप पूरी फिल्म के बारे में बात नहीं कर सकते. ऐसी बहुत सी चीज है जिन पर डायरेक्टर को काम करने की जरूरत है और इसके लिए टाइम भी चाहिए. फिल्म में हर कोई बेस्ट शॉट देना चाहता है क्योंकि ये हमारे इतिहास और धर्म से जुड़ी हुई बात है.

फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो पहले इसे जनवरी में रिलीज किया जाने वाला था लेकिन अब इसकी तारीख 16 जून कर दी गई है. फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.