अर्चना के बाद क्या एमसी स्टैन होगें घर से बाहर, शालीन पर उठाया हाथ

मुंबई: बिग बॉस(Bigg Boss 16) के घर में दर्शकों को आए दिन हंगामा देखने को मिल रहा है. कंटेस्टेंट्स के बीच बहसबाजी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. जहां इस समय शो में अर्चना गौतम(Archana Gautam) घर के सदस्यों की नाक में दम किए हुएं हैं, वहीं अब इस शो को लेकर एक बड़ी खबर आ रही हैं.

खबरों के मुताबिक रैपर एमसी स्टैन(MC Stan) ने घर के एक सदस्य के ऊपर हाथ उठा दिया है. अर्चना के बाद एमसी स्टैन ने घर के इस अहम नियम को तोड़ा है, ऐसे में देखना होगा कि बिग बॉस द्वारा उन्हें क्या सजा मिलती है.

दर्शकों को बहुत जल्द घर के अंदर एक जबरदस्त झगड़ा देखने को मिलने वाला है. रिपोर्ट के मुताबिक एमसी स्टैन और शालीन भनोट में जबरदस्त झगड़ा हो गया है, और ये झगड़ा सिर्फ बहसबाजी तक ही सीमित नहीं रहा, बल्कि हाथापाई भी हो गई.

दरअसल, हुआ यूं कि टीना दत्ता का पैर मुड़ जाने के कारण वह दर्द से परेशान हो रही थीं, तभी शालीन उन्हें संभालने की कोशिश करने लगे, लेकिन स्टैन ने शालीन को ऐसा करने से मना करते हैं, क्योंकि उन्हें लगा कि इससे हालात ज्यादा खराब हो सकती हैं. इसी बात को लेकर शालीन और स्टैन के बीच बहस शुरू हो जाती है, बात इतनी बढ़ गई कि स्टैन अपना आपा खो बैठते हैं और शालीन पर हाथ उठा देते हैं. फिलहाल अब दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि स्टैन को क्या सजा मिलती है, क्या फिजिकल फाइट की वजह से उन्हें घर से बेघर कर दिया जाएगा.