Drishyam 2 के मेकर्स की ओर से दर्शकों को शानदार तोहफा, टिकट से जुड़ी है बात

मुंबई: सुपरस्टार अजय देवगन(Ajay Devgn) ने हाल ही में अपने फैंस को एक शानदार तोहफा दिया था, दरअसल उन्होंने अपनी हिट फिल्म "दृश्यम" के पार्ट 2 की अनाउंसमेंट की थी. "दृश्यम 2"(Drishyam 2) नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है और अभी से दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक दिख रहें हैं.

बता दें कि दृश्यम 2 (Drishyam 2) का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब जब रिलीज़ डेट सामने आ गई है तो दर्शकों ने उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दिया है. इसी बीच मेकर्स ने दर्शकों को एक शानदार तोहफा भी दिया है, जिसे सुन यकीनन फिल्म लवर्स चहक उठेंगे.

मेकर्स ने ये तोहफा गांधी जयंती के अवसर पर दिया है, जो कि फिल्म के टिकट से जुड़ा हुआ है. दरअसल 'दृश्यम 2' का टिकट 50 फीसदी की छूट पर बुक कर सकते हैं लेकिन साथ ही कुछ शर्ते भी हैं. यह ऑफर केवल रविवार (2 अक्टूबर) तक के लिए है, और साथ ही ओपनिंग डे (18 नवंबर) की टिकट ही बुक करनी होगी.

मेकर्स ने ये ऑफर दो अक्टूबर को ही दिया, क्योंकि जिन्होंने Drishyam देखी होगी, उन्हें पता होगा कि 2 अक्टूबर की तारीख का फिल्म में खास कनेक्शन है. मेकर्स ने इस बात की जानकारी एक स्टेटमेंट जारी कर दिया.

जिसमें उन्होंने कहा, "इस साल 2 अक्टूबर को मार्क कर लें.......दृश्यम 2 के निर्माता ने पहला इस तरह का एसोसिएशन किया है. मेकर्स ने मल्टीप्लेक्स चेन के साथ टायअप किया है कि दृश्यम 2 की रिलीज के दिन 18 अक्टूबर को 50 फीसदी की छूट का ऑफर मिले."

फिलहाल फिल्म की बात करें तो इसमें अजय देवगन के अलावा अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है, जो कि ये 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.