Abdu Rozik का मजाक बनाना Sajid Khan को पड़ेगा महंगा, Salman लगाएंगे क्लास

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के दर्शकों को वीकेंड के वार का बेसब्री से इंतजार होता है. इस दिन सलमान खान (Salman Khan) घर के कंटेस्टेंट से रूबरू होते हैं और जिनकी गलती होती है उन्हें जमकर डांट भी पड़ती है. इस बार सलमान खान का गुस्सा साजिद खान (Sajid Khan) पर निकलने वाला है क्योंकि उन्होंने अब्दु रोजिक का मजाक बनाया है और अब्दु (Abdu) और निमृत (Nimrit) के रिश्ते पर भी कुछ बातें कहीं है. इसके अलावा शो पर विक्की कौशल, कियारा आडवाणी, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह भी पहुंचने वाले हैं.

एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान, साजिद से सवाल करते हुए दिख रहे हैं कि आप निमृत के बर्थडे पर अब्दु को मैसेज लिखने में मदद कर रहे हैं और दूसरी और आप कहते हैं कि उससे दूर रहे. वहीं अब्दु की पीठ पर आपत्तिजनक शब्द लिखा जाना भी सलमान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. वो साजिद को चेतावनी देते नजर आने वाले हैं.

अब्दु (Abdu) और निमृत (Nimrit) के बीच बढ़ रही दोस्ती को लेकर साजिद से लेकर शिव सभी ने अब्दु को समझाया कि बाहर वो एक रिश्ते में हैं, इसलिए वो उनके प्यार में ना पड़े और ये जानने के बाद अब्दु ने अपने आप को कंट्रोल भी कर लिया. उनका यही कहना है कि उनके मन में निमृत के लिए बस दोस्ती है. लेकिन साजिद बार बार यही कहते है कि इसके दिल में प्यार है और निमृत भी अपने बॉयफ्रेंड के बारे में उसे जानकारी नहीं से रही है. इस बात से अब्दु और निमृत दोनों ही निराश नजर आ रहे हैं.

एक और प्रोमो सामने आया है जहां पर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी फिल्म गोविंदा नाम मेरा के प्रमोशन के लिए पहुंचने वाले हैं. इसके अलावा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी अपने फिल्म सर्कस के प्रमोशन के लिए यहां आएंगे और सभी सितारे जमकर धमाल मचाने वाले हैं.