अरबाज खान संग तलाक पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोल्स को भी दिया करारा जवाब

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा ही किसी ना किसी कारणवश लाइमलाइट में बनी रहती हैं. कभी उनके सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में आ जाते हैं, तो कभी अपने आउटफिट्स की वजह से तो कभी अपने एक्स हसबैंड, या फिर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) की वजह से एक्ट्रेस हेडलाइंस में बनी रहती हैं.

फिलहाल इस समय वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों की वजह से सुर्खियां बटोर रहीं हैं. हाल ही में मलाइका को लेकर खबरें आईं थीं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं, जिसके बाद उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए न्यूज पोर्टल की जमकर क्लास लगाई थी, साथ ही मलाइका ने भी अपनी भड़ास निकाली थी.

वहीं इसी बीच अभिनेत्री का हाल ही में एक आइटम सांग भी रिलीज हुआ है, जिसने फैंस के बीच जबरदस्त बज क्रिएट किया है. कई सालों बाद मलाइका एक बार फिर अपने लटकों झटकों से फैंस को मदहोश करती नजर आईं. आइटम सॉन्ग के अलावा मलाइका का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक शो भी आ रहा है, जिसका नाम मूविंग इन विद मलाइका है.

मलाइका अरोड़ा ने अपने इस अपकमिंग रियलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ का एक नया प्रोमो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अरबाज खान संग अपने तलाक पर बात की और साथ ही ट्रोल्स को भी करारा जवाब देते दिख रहीं हैं.

सामने आए इस नए प्रोमों में आप करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और फराह खान (Farah Khan) को भी देख सकते हैं. जहां करीना जमकर मलाइका की तारीफ करती हुईं दिख रहीं हैं, वहीं फराह इमोशनल हुई मलाइका को संभालते दिखाई दे रहीं हैं. बताते चलें कि शो का प्रीमियर 5 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा.