Balenciaga के कपड़े पहनने पर जमकर Troll हुईं Malaika

मुंबई: पिछले कई दिनों से एक्ट्रेस Malaika Arora की Pregnancy की खबर तुल पकड़े हुई थी, हालांकि इन खबरों पर उनके Boyfriend Arjun Kapoor काफी भड़के हुए नजर आये थे और इसे अफवाह करार दिया था, वहीं Malaika ने इसे घिनौना बताया था. अभी ये मामला शांत ही हुआ ही था कि एक बार फिर Malaika विवादों में आ गई हैं और अब उनके कपड़ों को लेकर उन्हें काफी Troll किया जा रहा है.

आपको बता दें कि 5 नवंबर की बीती रात Malaika Arora को Fashion Designer Manish Malhotra के 56th Birthday Party में Spot किया गया था, इस दौरान Malaika अपनी besties के साथ नजर आई. हालांकि, इस दौरान उन्होंने जो Outfit पहनी हुई थी उसने सभी की नजरों को अपनी ओर खिंच लिया. यहां आपको बता दें कि Malaika ने Balenciaga Brand के oversized shimmery turtleneck dress को पहना हुआ था, और ये कपड़ा पहनना उन्हें भारी पड़ गया और लोगों ने Social Media पर जैसे ही उनकी ये तस्वीर देखी, उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में Balenciaga Brand के एक Ad पर काफी विवाद हुआ था. इस brand पर बच्चों के advertisememt के द्वारा Sexualism को promote करने का आरोप लगा था जिसके चलते काफी Controversy हुई. यहां तक कि लोगों ने इस Brand को बंद करने की भी मांग की थी. अब ऐसे में ये विवाद थमा नहीं था कि Malaika, इसी Brand के कपड़े में Manish Malhotra के party में पहुंच गई, जिसके बाद कुछ लोग उन्हें Shameless कह रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि वो Child Abuse को Support कर रही.