Manoj Bajpayee ने अपनी मां को किया याद, लिखा इमोशनल पोस्ट

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपाई (Manoj Bajpayee) की महक 18 दिसंबर को निधन हो गया है. अपनी मां के चले जाने के बाद वह काफी अकेला महसूस कर रहे हैं. एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए मां के बारे में बात करते हुए अपने दिल की बात कही है, जिसे देख कर कोई भी इमोशनल हो जाएगा. इस पोस्ट में एक्टर ने अपनी मां को आयरन लेडी कहा है.

एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा मेरी मां मेरी आयरन लेडी को श्रद्धांजलि, मैं उन्हें इसी नाम से बुलाता था वह 6 बच्चों की मां और एक किसान की पत्नी थी. उन्होंने हमेशा अपने परिवार को बुरे साए से बचाकर रखा और खुद की इच्छाओं को दरकिनार रखते हुए अपने पति का साथ दिया. काश में पीछे जाकर अपनी मां को सशक्त बनते हुए देख पाता.

एक्टर ने लिखा कि हमारे घर के हर सदस्य की जिंदगी को बेहतर बनाने में मां का योगदान है. जब मैं स्ट्रगल कर रहा था तब मेरी मां मेरी हिम्मत थी. मेरी सफलता के पीछे मेरी मां का हाथ है, मैं उनकी परछाई हूं मैंने जो सीखा उन्ही से सीखा.

मनोज (Manoj) की मां गीता देवी 80 साल की थी और लंबे समय से बीमारी के चलते परेशान चल रही थी. 20 दिनों तक दिल्ली के मैक्स अस्पताल में उनका इलाज चला लेकिन आखिरकार उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.