मिसमैच्ड-2 फेम विहान समत ने शेयर किया फैशन गोल

मुंबई: मिसमैच्ड-2 (Mismatched 2) में अपने प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले विहान समत(Vihaan Samat) कहते हैं कि उन्होंने हमेशा लोगों के दिमाग में रहने वाली प्रभावशाली भूमिकाओं को निभाने का लक्ष्य रखा है. उन्होंने हमें अपने कुछ अमेजिंग फैशन सेंस से रूबरू कराया है. उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी आपको उनके एक से एक स्टाइल देखने को मिलेंगे, जिनसे आप प्रेरणा ले सकते है.

'एटरनली कन्फ्यूज्ड एंड एगर फ़ॉर लव' अभिनेता ने हमें कई मौकों पर दिखाया है कि कैसे वह अलग-अलग प्रकार के कॉस्टयूम में आसानी से फिट हो सकते है. रंग-बिरंगे ब्लेज़र से लेकर डाउन टू अर्थ बॉयिश हुडीज़ तक, वह हर लुक में ख़ूबसूरत लगते हैं. वह अपने आउट ऑफ द बॉक्स फैशन स्टेटमेंट से हमें प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते हैं. विहान ने अबतक कई मौकों पर फैशन के प्ले में पूरी तरह से महारत हासिल कर ली.

उनके सोशल मीडिया हैंडल पर आपको उनकी एक से एक कूल और हैंडसम लुक वाली तस्वीरें देखने को मिलेगी, जिसकी आप तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे.

बताते चलें कि विहान समत ने हर्ष का किरदार निभाया, जो शो के सभी पसंदीदा कलाकारों में से एक रहा. वहीं सीजन 1 में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन और अपनी प्यारी मुस्कान और व्यक्तित्व के साथ सभी दर्शकों का दिल जीता था.