Nagaur News: हॉस्पिटल में युवाओं का जमकर हंगामा, सोसायटी पदाधिकारी पर लगाया रंगरेलियां मनाने का आरोप

नागौर: मकराना (Makrana) शहर के लगन शाह मेमोरियल हॉस्पिटल (Lagan Shah Memorial Hospital) में बुधवार की रात्रि में युवाओं ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान युवाओं ने सोसायटी के एक पदाधिकारी पर रंगरेलियां करने का आरोप भी लगाया है. जिसको देखते हुए सोसायटी की बैठक के बाद वर्तमान कार्ययकारिणी को भंग कर दिया गया और आगामी एक माह में नई कार्यकारिणी के गठन हेतु पांच चुनाव कन्वीनर भी नियुक्त किए गए हैं. 

बीते कुछ दिनों से लगन शाह हॉस्पिटल के एक प्राइवेट रूम में सोसायटी के एक पदाधिकारी द्वारा रंगरेलियां करने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर स्थानीय लोगों द्वारा आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं. जिसको लेकर यह भी बताया गया कि कुछ लोगों ने उस पदाधिकारी द्वारा रंगरेलियांं करने का वीडियो बना लिया है जो सबूत के तौर पर उनके पास मौजूद है. लेकिन सोसायटी द्वारा उक्त पदाधिकारी पर कार्यवाही नहीं कर रही है जिसके बाद बुधवार रात लगन शाह मेमोरियल चैरिटेबल सोसायटी की बैठक रखी गई थी.

जिसकी भनक युवाओं को लग गई और मौके पर हजारों की तादाद में युवा एकत्रित हो गए और उक्त पदाधिकारी पर कार्रवाई की मांंग करने लगे. जिसके बाद अस्पताल परिसर में हंगामा खड़ा हो गया. हंगामा बढ़ता देख कर मकराना थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा भी मय पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. हालांकि एक बंद कमरे में सोसायटी के सदस्यों और पदाधिकारियों की बैठक देर रात्रि तक चली. जिसके बाद सोसाइटी के कुछ सदस्यों और पदाधिकारियों ने बाहर एकत्रित युवाओं को बताया कि वर्तमान कार्यकारिणी को भंग कर दिया गया है और आगामी एक माह में नई कार्यकारिणी के गठन हेतु चुनाव करवाए जाएंगे. 

जिसके लिए 5 चुनाव कन्वीनर भी नियुक्त कर दिए गए हैं. लेकिन वहांं मौजूद युवाओं ने कहा कि उक्त पदाधिकारी पर कार्रवाई होनी चाहिए. जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ और नारेबाजी भी की गई. हालांकि पुलिस ने युवाओं से समझाइश कर उन्हें अस्पताल परिसर के बाहर कर दिया और सभी पदाधिकारी व सदस्य एक-एक करके अस्पताल से रवाना भी हो गए. जिसके बाद मामला शांंत हुआ. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर लगनशाह चैरिटेबल सोसायटी के अध्यक्ष अब्दुल अजीज गहलोत ने बताया कि जब से उनकी कार्यकारिणी बनी है उन्हें सही से काम नहीं करने दिया जा रहा और आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं. 

नई कार्यकारिणी के गठन हेतु एक माह में चुनाव:

कभी कुछ घोटाले का आरोप लगा रहे हैं तो कुछ लोग बदनाम करने को लेकर भी आरोप लगा रहे हैं. लेकिन किसी के पास कोई सबूत नहीं है. इसलिए सभी सदस्यों और पदाधिकारियों ने एक राय होकर वर्तमान कार्यकारिणी को भंग कर दिया है और नई कार्यकारिणी के गठन हेतु एक माह में चुनाव करवाए जाएंगे. जिसके लिए 5 चुनाव कन्वीनर भी नियुक्त कर दिए गए हैं. इस दौरान बंद कमरे में चली बैठक में मुख्य रूप से लगन शाह चैरिटेबल सोसायटी के अध्यक्ष अब्दुल अजीज गहलोत, कोषाध्यक्ष अब्दुल रहमान रान्दड, उप कोषाध्यक्ष मोहम्मद इरशाद, सिकंदर अली गौड़, अब्दुल रहीम उर्फ राजू सिसोदिया सहित अन्य पदाधिकारी और सदस्य मौजूद थे.