100 करोड़ चार्ज करने वाले एक्टर्स पर Nawazuddin Siddiqui ने साधा निशान, कही ये बात

मुंबई : अपनी शानदार एक्टिंग से नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Navazuddin Siddhiqui) ने ना सिर्फ बॉलीवुड फिल्में बल्कि वेब सीरीज में भी बेहतरीन काम किया है. अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए पहचाने जाने वाले इस एक्टर के पास फिलहाल छह से सात फिल्में है. अपने बेबाक बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाले नवाजुद्दीन ने एक बार फिर उन एक्टर्स पर निशाना साधा है जो फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए फीस चार्ज करते हैं.

नवाज़ुद्दीन सिद्धकी (Nawazuddin Siddiqui) यह कहते नजर आए कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन कैसा है यह देखना प्रोड्यूसर का काम होता है. कितनी टिकट बिकी है यह देखना एक्टर का काम नहीं होता है. अगर एक एक्टर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करता है तो यह एक तरह का क्राफ्ट करप्शन है. जो एक्टर फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं, फिल्म को फ्लॉप करने में उनकी सबसे बड़ी गलती है. क्योंकि छोटे और काम बजट की फिल्म कभी फ्लॉप नहीं होती.

पिछले दिनों भी नवाज़ुद्दीन सिद्धकी (Nawazuddin Siddiqui) को यह कहते हुए देखा गया था की फिल्में चल रही हो या नहीं चल रही हो नवाजुद्दीन चल रहा है. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आने वाले समय में हड्डी, नूरानी चेहरे, टीकू वेड्स शेरू और जोर सारा रा रा जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. सभी फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.