मुंबई फ्लॉप होती फिल्मों पर Nawazuddin Siddiqui का रिएक्शन, बोले- मुझे फर्क नहीं पड़ता

फ्लॉप होती फिल्मों पर Nawazuddin Siddiqui का रिएक्शन, बोले- मुझे फर्क नहीं पड़ता

फ्लॉप होती फिल्मों पर Nawazuddin Siddiqui का रिएक्शन, बोले- मुझे फर्क नहीं पड़ता

मुंबई : एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिल पर एक अलग ही छाप छोड़ी है. यह देखने में आ रहा है कि एक के बाद एक उनकी हर फिल्म फ्लॉप हो रही है लेकिन उनका कहना है कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि फिल्म अगर फ्लॉप हो जाती है तो सारा दोष एक्टर को दिया जाता है, कोई डायरेक्टर से सवाल भी नहीं करता इसलिए उन्हें फ्लॉप होने से कोई फर्क नहीं पड़ता.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का कहना है कि पिक्चर चले ना चले मैं तो चलूंगा, क्योंकि में हार नहीं मानता और मेहनत पर यकीन करता हूं. उन्होंने कहा कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के फ्लॉप होने की कई वजह होती हैं. हो सकता है डायरेक्शन अच्छा ना हो लेकिन सारा दोष एक्टर पर ही डाला जाता है. किसी और से कोई सवाल नहीं किया जाता इसलिए मुझे इन बातों से फर्क नहीं पड़ता.

वर्क फ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)  की फिल्म हड्डी जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करेगी. इस फिल्म को अक्षत अजय के डायरेक्शन में तैयार किया जा रहा है. इसके अलावा उनके पास टीकू वेड्स शेरू, जोगिरा सारा रा रा और नूरानी चेहरे जैसे प्रोजेक्ट्स भी हैं.

और पढ़ें