बिग बॉस हाउस में पहुंचे परिणीति और हार्डी संधू, एक्ट्रेस ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "Code Name Tiranga" को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के अपोजिट हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) नजर आएंगे. परिणीति और हार्डी दोनों ही जोरों शोरों से फिल्म का प्रमोशन कर रहें हैं.

दोनों हाल ही में सलमान खान(Salman Khan) के मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो "बिगबॉस"(Bigg Boss 16) में पहुंचे. परिणीति और हार्डी संधू को हाउस में देख कंटेस्टेंट्स काफी खुश थे और खूब मजाक-मस्ती हुई. परिणीति और हार्डी वीकेंड के वार वाले एपिसोड के दिन बिग बॉस हाउस में पहुंचे थे, जहां सलमान खान भी मौजूद थे.

यह एपिसोड इंटरटेनमेंट से भरपूर था. परिणीति ने कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की और साथ ही उन्होंने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के नाम का भी खुलासा किया. दरअसल परिणीति अब्दु की दीवानी हो गई हैं, जिसका जिक्र उन्होंने खुद किया. वीकेंड के वार वाले एपिसोड में परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू एक साथ बिग बॉस के घर में एंट्री करते हैं. इस दौरान परिणीति अब्दु को अपना फेवरेट कंटेस्टेंट बताती हैं और फिर उनसे अपने लिए एक गाना गाने के लिए रिक्वेस्ट करती है, जिसके बाद अब्दु परिणीति की ये इच्छा पूरी करते हैं.