नई दिल्ली Pandav Nagar Murder Case: हत्या एवं शव के टुकड़े करने में इस्तेमाल किए गए हथियार अभी तक नहीं हुए बरामद

Pandav Nagar Murder Case: हत्या एवं शव के टुकड़े करने में इस्तेमाल किए गए हथियार अभी तक नहीं हुए बरामद

Pandav Nagar Murder Case: हत्या एवं शव के टुकड़े करने में इस्तेमाल किए गए हथियार अभी तक नहीं हुए बरामद

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में अपने पति की कथित रूप से हत्या करने और उसके शव के टुकड़े करने के लिए एक महिला और उसके बेटे ने जिन हथियारों का इस्तेमाल किया था, दिल्ली पुलिस अब तक उनका पता नहीं लगा पाई है. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

श्रद्धा वालकर हत्याकांड की तरह ही पांडव नगर में महिला द्वारा बेटे के साथ मिलकर अपने पति की कथित तौर पर हत्या करके उसके शव के 10 टुकड़े करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी महिला तथा उसके बेटे को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि अंजन दास (45) की कल्याणपुरी निवासी उसकी पत्नी पूनम (48) और सौतेले बेटे दीपक (25) ने 30 मई को हत्या करके शव के 10 टुकड़े किए और उन्हें एक फ्रिज में रखा.

पत्नी के प्रति कथित तौर पर गलत इरादे रखता था:
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार अभी बरामद नहीं किया गया है और मामले की जांच जारी है. दोनों आरोपी इस समय पुलिस की हिरासत में हैं. पुलिस के अनुसार, इस जघन्य अपराध का कारण यह तथ्य था कि दास अपनी सौतेली बेटी और दीपक की पत्नी के प्रति कथित तौर पर गलत इरादे रखता था. पुलिस के अनुसार साथ ही वह पूनम की कमाई बिहार में अपनी दूसरी पत्नी और आठ बच्चों को भी भेज रहा था. पूनम इलाके में घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती थी. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें