समुंदर किनारे बिकिनी पहन इठलाती नजर आयी पूनम पांडे

मुंबई: एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. फिलहाल वे इस समय अपने हालिया रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो "तेरे जिस्म से" को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जिसमें वह पॉपुलर एक्टर करणवीर बोहरा के साथ दिखाई दे रहीं हैं.

पूनम पांडे का नाम उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से एक हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. पूनम के फैंस उनकी एक झलक को देखने के लिए बेकरार रहते हैं, वहीं पूनम भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं और अधिकतर ही अपने ग्लैमरस वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं.

पूनम ने आज फिर अपनी कुछ बेहद ही हॉट फोटोज शेयर की हैं, जिसे देख किसी का भी मन मचल जाए. पूनम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहीं हैं और फैंस कमेंट कर फायर इमोजी की बौछार कर रहें हैं.

एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की बात करें तो वह यलो कलर की बिकिनी पहने समुंदर किनारे एक से एक हॉट पोज दे रहीं हैं. यलो बिकिनी में पूनम अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रहीं हैं, उनकी अदाएं फैंस को खूब पसंद आ रहीं हैं. बताते चलें कि पूनम इस समय बैंकॉक में हैं, उन्होंने वहीं से ये तस्वीरें शेयर की हैं.