‘सर्कस’ के गाने ‘करंट लगा रे’ के लॉन्च पर रणवीर सिंह ने बांधे दीपिका की तारीफों के पुल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह(Ranveer Singh) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म "सर्कस"(Cirkus) को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. फिल्म के ट्रेलर को धमाकेदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद मेकर्स ने गुरुवार को इसका पहला गाना 'करंट लगा रे' जारी किया, जो अब तहलका मचा रहा है.

खासबात तो यह है कि इस गाने में रणवीर के साथ दीपिका(Deepika Padukone) भी ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं, और इसी वजह से यह गाना और अधिक सुर्खियां बटोर रहा है, क्योंकि एक लंबे वक्त बाद यह कपल इस गाने में एकसाथ नजर आ रहा है.

बता दें कि 'करंट लगा रे' सॉन्ग को गुरुवार को एक इवेंट आयोजित कर लॉन्च किया गया, जहां फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी मौजूद रहीं. इस दौरान रणवीर ने सरेआम अपनी पत्नी पर जमकर प्यार लुटाया.

वहीं दीपिका भी पीछे नहीं रहीं, उन्होंने पूरी मीडिया के सामने रणवीर को किस किया, जिसके विडियोज और फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रहें हैं और फैंस को बेहद पसंद आ रहें हैं. रणवीर ने दीपिका पर प्यार लुटाते हुए उन्हें एंटरटेनमेंट की क्वीन कहा और साथ ही अपने दिल और अपने लाइफ की क्वीन भी बताया. रणवीर यहीं नहीं रुके उन्होंने जमकर दीपिका की तारीफ की.