खुलासाः जॉन अब्राहम के किरदार का नाम है जिम, जो है पठान के खतरनाक कट्टर दुश्मन

मुंबई : पठान को भारत की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बताया जा रहा है, जिसे दर्शकों ने कभी भी बड़े पर्दे पर नहीं देखा होगा। यश राज फिल्म्स का शानदार एक्शन शो पठान आदित्य चोपड़ा की महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम को शामिल किया गया हैं।

निर्माता लगातार प्रशंसकों और दर्शकों को ब्रेडक्रंब दे रहे हैं ताकि वे इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के हाल के दिनों की लगातार नई जानकारी को प्राप्त कर सकें. ऐसा लग रहा है कि वाईआरएफ ने शुक्रवार को पठान का ज्यूकबॉक्स रिलीज़ किया जिसमें दिलचस्प रूप से पठान की थीम ट्रैक और जिम थीम ट्रैक शामिल है, जिसकी वजह से प्रशंसकों को पता चला कि जॉन, जो पठान के कट्टर-दुश्मन की भूमिका निभा रहे हैं, उन्हें जिम बोला जाएगा!

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने पहले खुलासा किया था कि वह पठान में जॉन को एक सुपर स्लिम अवतार के रूप में दिखायेंगे. उन्होंने कहा था, 'मेरा हमेशा से इस बात में विश्वास रहा है कि विलेन का प्रोजेक्शन हीरो के प्रोजेक्शन से बड़ा नहीं बशर्ते बड़ा होना चाहिए। विलेन जब बड़ा दिखेगा तभी उनके बीच की लड़ाई शानदार हो सकती है। और जब शाहरुख जॉन से भिड़ते हैं तो उनके बीच एक असाधारण लड़ाई होती है.

वाईआरएफ की एड्रेनालाइन पंपिंग फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.