किसी का भाई किसी की जान के सेट पर पूजा हेगड़े ने मनाया बर्थडे, सलमान ने शेयर की फोटो

मुंबई: साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े(Pooja Hegde) का आज जन्मदिन है. पूजा आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं, ऐसे में उन्हें उनके दोस्तों और फैंस से जमकर बर्थडे विशेज मिल रहीं हैं.

बता दें कि यह पूजा का वर्किंग बर्थडे था और उन्होंने अपने इस खास दिन को अपकमिंग फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" के सेट पर मनाया. सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) ने भी पूजा को बेहद ही खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.

भाईजान ने पूजा के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक फोटो शेयर की और साथ ही कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो पूजा हेगड़े." फोटो की बात करें तो इसमें पूजा केक कट करते दिख रहीं हैं, वहीं सलमान खान और वेंकेटेश उनके पास खड़े होकर बर्थडे सेलिब्रेट करते दिख रहें हैं.

सलमान से मिली बर्थडे विशेज के लिए पूजा ने उनके शुक्रिया अदा किया है, अभिनेत्री ने कमेंट करते हुए लिखा- धन्यवाद. वहीं फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" की बात करें तो इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, जस्सी गिल, वेकेंटेश, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल जैसे कलाकार हैं. इसका डायरेक्शन फरहाद सामजी कर रहें हैं, फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.