वीकेंड के वार पर अब्दु रोजिक को सलमान की ओर से मिला बड़ा तोहफा

मुंबई: टेलीविजन के मोस्ट Controversial शो Bigg Boss के सीजन 16वें का आगाज हो गया है. शो में पहले दिन से ही जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. वैसे तो सभी कंटेस्टेंट्स अपने आप में बेहतरीन खेलते नजर आ रहें है, लेकिन जिन्होंने ने पहले दिन से ही सबका दिल जीत लिया है वह हैं अब्दु रोजिक.

अब्दु रोजिक(Abdu Rozik) तजाकिस्तान के फेमस Singer हैं और अब बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद, इंडिया में भी वो लोगों के दिलों पर राज करने लगे हैं. अपनी क्यूटनेस और सरल नेचर से उन्होंने दर्शकों का दिल तो जीता ही है साथ ही बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के भी चहीते बन चुकें हैं.

आज बिगबॉस के इस सीजन का पहला वीकेंड का वार है और दर्शक इस एपिसोड के लिए बेहद ही एक्साइटेड हैं, क्योंकि सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) शो के कंटेस्टेंट्स की वाट लगाने वाले हैं. जहां भाईजान शो में कुछ कंटेस्टेंट्स की वाट लगाएंगे, वहीं उन्होंने सबके चहीते अब्दु को एक खास तोहफा भी दिया है.

अब आप सोच रहें होगें कि सलमान ने अब्दु को तोहफे में क्या दिया होगा? तो हम आपको बता दें कि अब्दु ने पहले ही एपिसोड में बिग बॉस से छोटे डम्बल की मांग की थी, और उनकी इसी इच्छा को पूरा करते हुए सलमान ने वीकेंड के वार पर अब्दु को छोटे-छोटे डम्बल दिए हैं, जिसे देख अब्दु चहक उठते हैं और उनका शुक्रिया करते हैं.

देखें प्रोमो-