बीमारी से जूझ रही हैं Samantha Ruth Prabhu? इलाज के लिए जाएंगी विदेश

मुंबई : एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जाना पहचाना नाम हैं. बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस लाइमलाइट से दूर है सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट भी उनकी टीम कर रही है. खबर आ रही है कि एक्ट्रेस की तबीयत कुछ ठीक नहीं है और इलाज करवाने के लिए वह विदेश जा रही हैं.

बताया जा रहा है कि सामंथा (Samantha) एक ऐसी बीमारी से जूझ रही है जिसका इलाज उन्हें विदेश में जाकर करवाना पड़ेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह स्किन संबंधित समस्या से परेशान है जिसके इलाज के लिए वह बाहर जा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने सारे शूटिंग शेड्यूल भी कैंसिल कर दिए हैं.

सामंथा (Samantha) की हेल्थ को लेकर कोई भी अपडेट एक्ट्रेस या फिर उनकी टीम की ओर से सामने नहीं आया है. लेकिन खबरों के मुताबिक उनकी फिल्म खुशी की शूटिंग भी कैंसिल कर दी गई है और सामंथा का पब्लिक अपीरियंस भी कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया गया है.

सामंथा (Samantha) को आखरी बार करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण पर देखा गया था. इसके बाद उनका पब्लिक अपीरियंस नहीं देखा गया है. सामंथा की हेल्थ को लेकर आ रही खबरों में कितनी सच्चाई है इस बात की पुष्टि तो नहीं की जा सकती. लेकिन फैंस को अपनी चहेती अदाकारा को देखने का बेसब्री से इंतजार है.