Sawai Madhopur News: किशोरी के कथित प्रेमी संग विषाक्त खाकर आत्महत्या प्रकरण में नया मोड, बयान में अपने दोस्त पर लगाए दुष्कर्म के आरोप

बौंली (सवाई माधोपुर): बौंली थानान्तर्गत मिले किशोरी के शव प्रकरण में नया मोड़ आया है. मृतका के कथित प्रेमी खुशीराम मीणा निवासी नादौती द्वारा दिए गए पर्चा बयान के आधार पर मामले में नए तथ्य सामने आए हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृत किशोरी के साथ गंभीर हालत में मिले युवक ने पर्चा बयान देते हुए पप्पू मीणा पर किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

पर्चा बयान में बताया कि 24 दिसंबर को वह किशोरी के साथ अपने मित्र पप्पू मीणा के घर आया था और 3 दिन वहीं रुका था. 26 दिसंबर की रात वह खेत पर गया हुआ था. वहीं आरोपी की पत्नी कहीं गीत गाने गई हुई थी. इसी दरमियान किशोरी को अकेला पाकर आरोपी पप्पू ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया. 

किशोरी ने जब कथित प्रेमी को इस मामले में बताया तो दोनों ने विषाक्त खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. अलसुबह 4 बजे के करीब जब दोनों की तबीयत बिगड़ी तो उनके कहने पर आरोपी उन दोनों को गांव के समीप सड़क किनारे छोड़ गया. इसी दौरान किशोरी की मौत हो गई. वहीं कथित प्रेमी का जयपुर के अस्पताल में उपचार करवाया जा रहा है.

पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी:
बहरहाल, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. गौरतलब है कि 13 दिसंबर को करौली जिले के नादौती थाना पर किशोरी के कथित प्रेमी के विरुद्ध किशोरी के अपहरण करने का प्रकरण दर्ज है. ऐसे में नादोती व बौंली थाना पुलिस प्रत्येक पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है.