SawaiMadhopur News: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

बौंली(सवाईमाधोपुर): क्षेत्र थाना अंतर्गत गुडला चंदन गांव के समीप राठौद रोड पर एक सड़क हादसा सामने आया है. दरअसल, देर शाम लगभग 7 बजे सड़क हादसे में 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई. सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया.

पुलिस हेड कांस्टेबल पुष्पेंद्र से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की शिनाख्त चौथ का बरवाड़ा के झोपड़ा निवासी 22 वर्षीय कमोद पुत्र मीठालाल मीणा के रूप मे की गई. सूत्रों के अनुसार मृतक कमोद आज सुबह जामडोली गांव में आयोजित अपने किसी रिश्तेदार की तीए की बैठक में शामिल होने आया था. बैठक के बाद अपने काम से फ्री होकर वह अपनी बाइक से अपने गांव झोपड़ा वापस जा रहा था.

अज्ञात वाहन की तलाश शुरू:

इसी दौरान राठौद रोड पर किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. वाहन की टक्कर से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों की सूचना पाकर बौंली थाना हेड कॉन्स्टेबल पुष्पेंद्र मय जाब्ते मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों से जानकारी लेकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. बहरहाल पुलिस ने शव को एंबुलेंस द्वारा सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दे दी है. परिजनों के पहुंचने के बाद सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. वहीं पुलिस ने मौके से क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है.