सलमान खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे Shah Rukh Khan, दोनों की बॉन्डिंग ने जीता फैंस का दिल

मुंबई: सलमान खान(Salman Khan) आज अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. बीती रात भाईजान की बर्थडे पार्टी हुई, जहां रातभर सितारों का मेला लगा रहा. भाईजान का आज बर्थडे है और ऐसे में फैंस सोशल मीडिया का सहारा लेकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहें हैं.

सोशल मीडिया पर सलमान खान के फोटोज और विडियोज वायरल हो रहें हैं, फैंस उनके दिन को खास बनाने के लिए तरह-तरह के वीडियो, फोटो एडिट्स बना रहें हैं और उनके लिए दुआएं कर रहें हैं. ट्विटर पर भी भाईजान का नाम ट्रेंड कर रहा है.

इसी बीच भाईजान की बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिसमें एक खास चीज फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब हो गई है. दरअसल इस पार्टी में शाहरुख खान भी पहुंचे और फिर दोनों की बॉन्डिंग ने फैंस का दिल जीत लिया. पार्टी के दौरान दोनों की कमाल की बॉन्डिंग देखते बन रही थी.

भाईजान की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान ने भी पहुंचकर चार -चांद लगा दिए. इस दौरान किंग खान और भाईजान ने एक-दूसरे का हाथ टाइट से पकड़ा हुआ था और फिर हग भी किया. शाहरुख और सलमान की दोस्ती देख फैंस गदगद हो गए हैं और इतने समय बाद दोनों को एकसाथ देखना इनके फैंस के लिए किसी बेहतरीन ट्रीट से कम नहीं है.

लुक की बात करें तो दोनों Khans ऑल ब्लैक लुक में नजर आए. इनकी तस्वीरों पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं और खूब प्यार जता रहें हैं.