शाहरुख खान पठान के लिए अपनी बॉडी को ब्रेकिंग पॉइंट तक ले गये हैं- सिद्धार्थ आनंद

मुंबई: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम(Deepika Padukone and John Abraham) स्टारर पठान(Pathaan) के टीज़र ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है, फैंस और दर्शकों ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर किंग शाहरुख की वापसी के लिए खुशी जाहिर की है. सिद्धार्थ आनंद(Siddharth Anand) द्वारा निर्देशित यशराज फिल्म्स के एक्शन प्रदर्शन में शाहरुख के बिल्कुल नए एक्शन अवतार ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि मेगास्टार किंग खान ने फिल्म के लिए डिज़ाइन किए गए शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण एक्शन दृश्यों के लिए अपने शरीर को तैयार करने के लिए आश्चर्यजनक समर्पण दिखाया है.

सिद्धार्थ कहते हैं, ''शाहरुख खान पठान के लिए अपनी बॉडी को ब्रेकिंग पॉइंट तक ले गये हैं, तो, पठान के टीज़र के लिए उन्हें जो प्यार मिल रहा है, वह इस सब के हकदार हैं और भी बहुत कुछ. मुझे याद है कि जब मैं पहली बार उनसे पठान के लिए मिला था, तो हमने बात की थी कि यह उनके लिए शारीरिक रूप से कितना मुश्किल होगा और वह शुरू से ही एक खेल था जो स्क्रीन पर दिखाई देता है."

वह आगे कहते हैं, "वह एड्रेनालाईन की भीड़ चाहते थे और वह यह भी चाहते थे कि दर्शक उनके माध्यम से स्क्रीन पर भी ऐसा ही महसूस करें. जिस तरह से उन्होंने अपने शरीर को बनाया, बेहद खतरनाक स्टंट करने के लिए उन्होंने जो पागलपन की हद तक ट्रेनिंग की है, खतरनाक इलाकों और मौसमी परिस्थितियों में उन्होंने अपने शरीर को डाला है और भारत को सबसे बड़ा एक्शन अभिनय करके दिखाने के लिए उन्होंने जो प्रतिबद्धता दिखाई है, वह अविश्वसनीय रूप से सराहनीय है."

निर्देशक आगे कहते हैं, "जिस तरह से उन्होंने हमारे द्वारा डिजाइन किए गए एक्शन को अमल में लाने के लिए सभी दर्द सहे हैं, उसके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है. शाहरुख खान जैसा कोई नहीं है और आपको उनकी उत्कटता को देखने के लिए फिल्म देखने का इंतजार करना होगा, जिसके साथ उन्होंने फिल्म के लिए अप्रोच किया है."

पठान 25 जनवरी, 2023 से हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है.