Shalin Bhanot ने पार की बत्तमीजी की हद, डॉक्टर से किया बुरा व्यवहार

मुंबई : शालीन भनोट (Shalin Bhanot) इन दिनों बिग बॉस में कभी अपने लव एंगल तो कभी  एग्रेसिव नेचर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. बीते दिन उनके व्यवहार के चलते बुधवार से उन्हें कड़ी सजा सुनाई है उसके बाद से उनका पारा बढ़ा हुआ देखा जा रहा है. पिछले एपिसोड में उन्हें बिग बॉस में डॉक्टर से बदतमीजी करते हुए देखा गया.

शालीन (Shalin) का नेचर लोगों को बहुत अजीब लगा है और उन्होंने सेट पर आए डॉक्टर की क्वालिफिकेशन पर जो सवाल उठाए हैं. उसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हे जमकर ट्रोल किया जा रहा है. कैप्टंसी टास्क के दौरान अर्चना (Archana) से धक्का-मुक्की करने पर नाराज हुए बिग बॉस में शालीन से पूरा सीजन कैप्टन बनने का हक छीन लिया है और उन्हें दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट भी कर दिया.

मेडिकल रूम पहुंचे शालीन (Shalin) डॉक्टर से ये कहते नजर आए थे तुम मेरा इलाज करने के लिए क्वालीफाई नहीं हो उसके लिए तुम्हें एमबीबीएस होना पड़ेगा. उन्होंने डॉक्टर से लगातार बत्तमीजी की और गुस्सा करते हुए मेडिकल रूम से बाहर चले गए.

दूसरे दिन भी बिग बॉस एंथम गाने और कैप्टन गौतम का दिया हुआ काम करने से शालीन मना कर देते हैं. जिस तरह से व्यवहार शालीन (Shalin) कर रहे हैं वह उन्हें वीकेंड का वार में बहुत भारी पड़ सकता है. शालीन को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है.  वहीं शो में शालीन, टीना और सुंबुल का लव ट्रायंगल भी बहुत मजेदार होने वाला है.